राज्यपाल अनसुईया उइके के सुपेबेड़ा के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हुए हैरान

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं राज्यपाल के बयान से हतप्रभ हूँ । सुपेबेड़ा को लेकर मैं और मेरे मंत्री भी चिंतित हैं । राज्यपाल वहां जाएं, उनका स्वागत है ।

राज्यपाल ने कल सुपेबेड़ा में किडनी की बीमारी से हो रही मौतों पर चिंता जताते हुए कहा था कि बेहद दुखी हैं । उन्होंने कहा कि मुझे प्लेन मिले न मिले, मैं 22 अक्टूबर को सड़क मार्ग से ही सुपेबेड़ा जाउंगी । इस पर मीडिया के सवाल पर आज मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल जाती हैं तो अच्छी बात है । हम भी जानना चाहते हैं कि सुपेबेड़ा में किडनी की बीमारी की असली वजह क्या है ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2 अक्टूबर को सत्र के दौरान ही एक मौत की सूचना आई थी । इस पर स्वास्थ्य मंत्री सुपेबेड़ा गए भी थे। मैं भी सुपेबेड़ा को लेकर चिंतित हूं और चाहता हूं कि बीमारी के कारणों का पता चले । उन्होंने उम्मीद जताई कि राज्यपाल के दौरे से हो सकता है कि भारत सरकार भी इसमें पहल करें ।

एम्स के डॉक्टर्स की टीम पहुंची सुपेबेड़ा :

इस बीच एम्स के डॉक्टरों की टीम सुपेबड़ा पहुंच चुकी है पर अभी तक कोई भी मरीज़ जाँच के लिए नहीम पहुंचा है । मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार सुपेबेडा के हालातों से चिंतित हैं । हम चाहते हैं कि कारणों का पता चले । राज्यपाल से उम्मीद है कि वे इस मामले को केंद्र सरकार तक पहुंचाए और केंद्र इस पर गम्भीरता से संज्ञान लें ।

साभारः vpost.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!