उद्योग की ज़मीन पर खुले शो रूम, पूर्व सरकार में ज़मीन घोटाले का आरोप ! मंत्री लखमा ने कहा- अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

शैलेन्द्र पाठक,  बिलासपुर। उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने बिलासपुर में समीक्षा बैठक ली. बैठक में उद्योगों की ज़मीन पर शो रूम खुलने का मामला सामने आया. इसकी जानकारी लगते ही लखमा गुस्से में आ गए . उन्होंने तत्काल अधिकारियों को मामले जाँच के निर्देश देते हुए कहा, कि दो महीने में जाँच पूरी कर रिपोर्ट पेश करे. वहीं उन्होने यह भी कहा, कि उद्योग की ज़मीन को पूर्व सरकार ने अपने चेहतों को आबंटित किया है.

उद्योग की ज़मीन पर दुकाने और शो रूम संचालित हो रहे हैं. इसमें बीजेपी के नेता भी शामिल हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में भ्रष्टाचार से इंकार नहीं किया जा सकता है. अगर इसमें अधिकारियों की भूमिका होगी तो उनके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई होगी. 

आपको बता दे कि इन दिनों भूपेश सरकार के सभी मंत्री अपने विभागों की लगातार समीक्षा कर पूर्व सरकार में हुए काम-काज की पड़ताल करे रहे हैं. जहाँ कहीें भी ख़ामिया मिल रही है उस पर तत्काल एक्शन भी ले रहे हैं. वैसे भी प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा है, कि मंत्रियों को अपने परफार्मेस बेहतर करते रहने होंगे. मंत्री ये न समझे कि उन्हें 5 साल की ज़िम्मेदारी मिली है. लिहाजा सभी मंत्री अपने विभाग को चुस्त-दुरस्त और भ्रष्टाचार मुक्त करने में लगे हैं. लखमा भी चाहते हैं, कि उनके विभाग में सभी काम-काज चोखा हो. 

साभारः- लल्लूराम.कॉम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!