मुख्यमंत्री के जनचौपाल कार्यक्रम में सुरक्षा के नाम पर छात्राओं व महिलाओं के दुपट्टा उतरवा दिए गए , पहला जनचौपाल चढ़ा अव्यवस्था की भेंट

रायपुर। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सर्व सुलभ होने और कथित जनदर्शन की पोल भी खुल गयी । पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज आज जनचौपाल बहुत अव्यवस्थाओं के साथ सम्पन्न हुआ , जिसमे सुरक्षा के नामपर किसानों के गमछे व महिला, छात्राओं के ओढ़नी तक उतरवा दिया गया ।


ज्ञात हो कि यही भूपेश बघेल और कांग्रेस पिछली सरकार के समय विपक्ष मे रहते समय सुरक्षा के नाम पर इस तरह की घटनाओं का जमकर विरोध करते थे , तब केवल विरोध के डर से काले कपड़ों से बस डरती थी भाजपा सरकार , पर अब खुद के जनदर्शन में इन्हें सभी रंग के गमछों और ओढ़नी से दिक्कत हो गई है । डर इतना ज्यादा कि एक व्यक्ति को केवल इसलिए रोक दिया गया कि उसका सरनेम जोगी था । यह भी ध्यान रखने वाली बात कि भूपेश बघेल और तमाम कांग्रेसी गमछा जरूर रखते हैं ।

भारी अव्यवस्था और भीड़ के बीच मुख्यमंत्री से मिलने आये शहीद परिवार के सदस्यों ने भी उनसे नही मिलने दिए जाने को लेकर आक्रोश प्रकट किया है ।

पत्रकार देवेश तिवारी ने इस मामले को लेकर लिखा है कि इतने सालों से अधिकारियों में वीआईपी ट्रीटमेंट देने की आदत जाते जाते जाएगी । साथ उन्होंने बताया है कि बाद मुख्य मंत्री की जानकारी में यह मामला आने के बाद लोगों को गमछे के साथ अंदर आने दिया गया । सीएम हाउस में सुरक्षा के नाम पर आम जनमानस के आत्मसम्मान की सुरक्षा भी होनी चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!