जिला पुलिस बल में रोज़गार के अधिकार की लड़ाई लड़ रहे नौजवानों को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) का पूरा समर्थन: अमित जोगी

रायपुर । अमित जोगी ने गृह मंत्री श्री ताम्र्ध्वज साहू को ट्वीट कर कहा कि वे ‘या तो उच्च न्यायालय का आदेश का पालन कर उचित कारण बताकर चयन प्रक्रिया रद्द करें या बिना गांधी जी वाले लिफ़ाफ़ों की उम्मीद रखे चयनीत अभ्यर्थियों के नामों वाला बंद लिफ़ाफ़ा खोलें”: अमित जोगी

  • कल हुई मंत्रीपरिषद की बैठक में विषय रखना तो दूर गृह मंत्री ने अपना मुँह तक नहीं खोला! ऐसा करके मंत्री जी प्रदेश को गुमराह और छत्तीसगढ़ के नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना बंद करें: अमित जोगी

अप्रेल 2018 में छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा प्रकाशित जिला पुलिस बल के लिए 2259 पदों के विरुद्ध छत्तीसगढ़ के 61454 से अधिक नौजवानों ने लिखित और शारीरिक परीक्षा में भाग लिया।18 मार्च 2019 को माननीय उच्च न्यायालय ने रिज़ल्ट घोषित करने के लिए सरकार को 60 दिनों का समय दिया।

इस आदेश की अवमानना करते चयनित अभ्यर्थियों की सूची आज तक होम मिनिस्टर @tamradhwajsahu0 की टेबल पर पड़े एक लिफ़ाफ़े में बंद है।आदेश का पालन कर या तो उचित कारण बताकर मंत्री जी चयन प्रक्रिया को रद्द करें या बिना गांधी जी वाले लिफ़ाफ़ों की उम्मीद रखे उपरोक्त लिफ़ाफ़ा खोलें और ये विषय ‘मैं मंत्री परिषद के समक्ष रखूँगा’ जैसी भ्रामक और ग़लत जानकारी देकर- कल हुई मंत्रीपरिषद की बैठक में विषय रखना तो दूर उन्होंने अपना मुँह तक नहीं खोला!- छत्तीसगढ़ के नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना बंद करें।इस जघन्य अपराध के लिए युवा उन्हें कभी माफ़ नहीं करेंगे।

जनता कांग्रेस ने माँग की है कि ताम्रध्वज साहू ख़ुद बंद लिफ़ाफ़ा लेकर धरनास्थल पहुँचकर उसे ईदगाह मैदान में तपती धूप में कई दिनों से बैठे भूखे-प्यासे बैठे छत्तीसगढ़ के कोने-कोने से अपने रोज़गार के अधिकार की लड़ाई लड़ रहे नौजवानों के सामने खोलके नियुक्ति आदेश जारी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!