नक्सल प्रभावित चिंतावागु नदी पार पहुंचे विधायक विक्रम मंडावी ने चुनाव प्रचार का किया शंखनाद


पवन दुर्गुम की रिपोर्ट बीजापुर के विधायक एवं बस्तर क्षेत्र विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष श्री विक्रम शाह मंडावी अपने ननिहाल गाँव पामगल, पहुंचे जहाँ ग्राम वासियों ने श्री मांडवी जी का जोर शोर से स्वागत किया विधायक ने भी अपने बचपन में बिताये कुछ पलो को याद करते हुए भावुक हुए और ग्रमीणों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज का दिन मेरे लिए सबसे ख़ास है क्यूँकि मैंने अपना बचपन इसी गाँव बिताया है इस गाँव से मेरा ख़ासा लगाव है।

विधायक विक्रम शाह मांडवी जी चिंतावागू नदी के पार दुर्गम इलाके पामगल, कोत्तपल्ली, उस्कलेड, तमलपल्ली गांव में अपनी दस्तक दी और क्षेत्र के लोगों से मिलकर क्षेत्र का विकास करने का वादा किया। साथ ही भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार व क्षेत्र के सांसद श्री दिनेश कश्यप को क्षेत्र की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा की ये सब लोग केवल झूट बोलने और जुमलेबाजी करने माहिर है इन लोगों को किसानो, मज़दूरों, ग़रीबों, शोषितों, पीड़ितों, आदिवासियों, महिलाओं व यूवाओ से कोई सरोकार नही है ये लोग केवल पूँजीपतियों को लाभ पहुँचाने में लगे है, आज भाजपा के लोग ये बताए कि यूवाओं के दो करोड़ रोज़गार कहाँ है, पंद्रह पंद्रह लाख हर व्यक्ति को देने का वादा किया था ये पंद्रह लाख कहाँ है, कालाधन कहाँ है। इन सब का जवाब भाजपा के लोगों को और मोदी सरकार को देना चाहिए।

विधायक मांडवी जी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने दीपक बैज को अपना प्रत्यासी बनाया है दीपक पढ़े लिखे यूवा है और वर्तमान में वे दो बार के विधायक है। इसलिए दीपक बैज को वोट देकर दिल्ली भेजने की अपील करते हुए आगामी लोकसभा में चुनाव में दीपक बैज को क्षेत्र से भारी मतों से विजय बनाने की अपील और दिल्ली की गद्दी में राहुल गांधी से सहयोग माँगा। विधायक मांडवी ने सभा को संबोधित करते हुए जनता से कहा कांग्रेस की सरकार एक ऐसी सरकार है जो इसी तरह आप लोगों के बीच आएगी और पेड़ के नीचे चौपाल लगा कर आपकी हर समस्याओं को सुनेगी और पूरा भी करेगी। भूपेश बघेल की पिछले तीन माह की सरकार ने अपने आधे से ज़्यादा वादों को पूरा किया है जिसका लाभ किसानो को महिलाओं को बेरोज़गारों को यूवाओ को मिल रहा है। गांव के लोगो ने भी अपनी समस्याएं विधायक जी को सुनाते हुए तलाब गहरीकरण ,पेंशन , आवास आदि के दर्जनों आवेदन सौपे गए। इस दौरान लालू राठौर, मिच्चा मुत्तेया, बसन्त राव ताटी, सुकदेव नाग ,सड्रा सदानंदम, बन्दम बिचमैया, पामगल सरपंच और सुनील उद्दे ,अफजल खान व सैकड़ो कांग्रेसी ग्रामीण मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!