सीएमडीसी, एनएमडीसी ने की छत्तीसगढ मुख्यमंत्री से मुलाकात


श्री सुमित देब, अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक, एनएमडीसी लिमिटेड ने आज रायपुर में छत्तीसगढ के माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। एनएमडीसी के सीएमडी के रूप में कार्यभार ग्रहण करने के बाद उनकी छत्तीसगढ के माननीय मुख्य मंत्री से यह पहली मुलाकात थी। बैठक के दौरान श्री सुमित देब ने छत्तीसगढ में चल रही एनएमडीसी की विभिन्न परियोजनाओं की विस्तृत जानकारी दी। माननीय मुख्य मंत्री ने एनएमडीसी द्वारा छत्तीससगढ में किए जा रहे कार्यों पर संतोष व्यक्त किया। दोनों के बीच नगरनार में स्टील प्लांट में चल रही गतिविधियों के बारे में भी चर्चा हुई एवं यह निर्णय लिया गया कि इस संबंध में आगे की कार्रवाई छत्तीसगढ एवं देश के हित को ध्यान में रखते हुए की जाएगी।
बैठक के दौरान छत्तीसगढ में नई खानों एवं विशेष रूप से लौह अयस्क डिपॉजिट सं 4 के बारे में भी चर्चा हुई तथा इस बारे में छत्तीसगढ सरकार से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया गया।
इस अवसर पर आज एनएमडीसी ने छतीसगढ सरकार के कोविड राहत कोष में 10 करोड रुपए की राशि का योगदान दिया एवं साथ ही भविष्य में भी अपनी अधिकतम सीएसआर गतिविधियां छत्तीसगढ के विकास के लिए करने की प्रतिबद्धता व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!