महिला थाना प्रभारी पर एक लाख लेने का आरोप

पैसा लेने के बाद भी शराब मामले में फंसाने का लगाया आरोप

ग्राम कोमा की पीड़ित महिला ने संसदीय सचिव कार्यालय में पहुंचकर की शिकायत

DGP व CM से भी फरियाद लगायी

शिखादास

महासमुंद (भूमकाल समाचार)। ग्राम कोमा की एक महिला ने खल्लारी थाना प्रभारी पर एक मामले में सेटिंग के लिए एक लाख रूपए लेने का आरोप लगाया है। दिलचस्प बात तो यह है कि रकम लेने के बाद भी महिला के पति के खिलाफ शराब मामले में प्रकरण बना दिया गया। अब पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री सहित डीजीपी से की है।

गुरूवार को ग्राम कोमा निवासी पीड़ित महिला रूखमणी साहू शिकायत लेकर संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर के कार्यालय पहुंची थी।

उन्होंने शिकायत पत्र देते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि पिछले दिनों ग्राम कोलदा में शराब बेच रहे दो लड़कों को खल्लारी पुलिस ने पकड़ा था।

इस मामले में खल्लारी थाना प्रभारी ने अपने थाना की पुलिस मोनू सरदार और देवचरण सिन्हा को उनके घर भेजकर पैसे की मांग की। लगातार थाना प्रभारी के दबाव के चलते इधर-उधर से पैसे की व्यवस्था कर एक लाख रूपए थाना प्रभारी के कहने पर मोनू सरदार व देवचरण सिन्हा को दिया गया।

पैसा मिलने के बाद भी उनके पति हितेश साहू को शराब के एक मामले में फंसा दिया गया। उन्होंने शिकायत पत्र देते हुए थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
और रिमांड पूरी नहीं करने पर कार्रवाई
महिला ने आरोप लगाया कि एक लाख देने के बाद फिर से एक लाख रूपए और मांगे जा रहे थे। जिसे पूरा नहीं करने पर उसके पति को फंसा दिया गया।

उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी के कहने पर एक लाख दिए थे लेकिन फिर से इतनी रकम की डिमांड की गई। नहीं देने पर पुलिस उसके घर में रखे मारूति कार को जबरदस्ती ले गए और उसमें शराब रखवाकर जब्ती बनाई।

पैसा लेने के बाद भी महिला द्वारा पति के खिलाफ झूठा मामला बनाने की बात कहने पर पुलिस विभाग का

मोनू सरदार ने कहा कि टीआई ने रकम ली है तुम्हे जो करना है कर लो। वहीं महिला ने बताया कि टीआई ने भी धमकी दी है कि ज्यादा बात करने पर गांजा के मामले में फंसा दिया जाएगा। पुलिस की धमकी से उसका परिवार भयभीत है।

महिला का आरोप बेबुनियाद-टीआई आरोपों में घिरीं खल्लारी टीआई दीपा केंवट का कहना है कि महिला का आरोप बेबुनियाद है। मामले की जांच कराने पर वस्तुस्थिति स्पष्ट हो जाएगी। रहा सवाल हितेश साहू को फंसाने का तो उसके खिलाफ कई मामले दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!