पत्रकारों को प्रताड़ित करना बंद करे सरकार

वरिष्ठ पत्रकार एवं बस्तर बन्धु के सम्पादक सुशील शर्मा पर हुए कार्यवाही की कड़ी निंदा करते हुए सरकार से हम मांग करते हैं,लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला करना बंद करे-कोमल हुपेण्डी,प्रदेश अध्यक्ष आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़

कांकेर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी ने 20 मई को वरिष्ठ पत्रकार एवं बस्तर बन्धु के सम्पादक सुशील शर्मा पर हुए एफ. आई.आर.की कड़ी निंदा की है।उन्होंने कहा कि पर्यटन विभाग में नियमों को ताक में रखकर हुए नियुक्ति पर प्रश्न उठाते हुए तथ्य परक समाचार प्रकाशित करने मात्र से सुशील शर्मा के खिलाफ बिना किसी जांच पड़ताल के पुलिस द्वारा एफ.आई.आर.कर कार्यवाही की गई।इसके पूर्व सुशील शर्मा का पक्ष तक नहीं सुना जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।सरकार को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला करना बंद करना चाहिए।

कोमल हुपेण्डी ने मांग की है कि पर्यटन विभाग में नियम विरुद्ध हुए नियुक्ति की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए।साथ ही पत्रकार सुरक्षा कानून के तहत पत्रकारों को सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए।उन्होंने कहा कि प्रदेश की पिछली भाजपा सरकार ने जब पत्रकारों के आवाज को दबाने व प्रताड़ित करने का काम किया तो कांग्रेस पत्रकार हितैषी होने का स्वांग रचता रहा।आज जब कांग्रेस सरकार में आई है, उसकी पत्रकार विरोधी मानसिकता खुलकर सामने आई है।भाजपा और कांग्रेस की मानसिकता साफ नजर आ रही है, जिसे प्रदेश की जनता देख रही है।आम आदमी पार्टी पत्रकारों के साथ किसी भी प्रकार के अन्याय के खिलाफ है। हर संघर्ष में में आम आदमी पार्टी पत्रकारों के साथ खड़ी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!