कवासी लखमा ने जनसुनवाई में शिकायतों दिखाये कड़े तेवर… बिजली कटौती की शिकायतों पर फील्ड अफसर सस्पेंड… पटवारी को पद से हटाया, जांच के भी दिये आदेश

रायपुर-जनसुनवाई के दौरान आज आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने तल्ख तेवर दिखाये। बालौद जिला में जहां फील्ड अफसर को सस्पेंड करने का आदेश दिया गया, तो वहीं गरियाबंद में एक पटवारी को तत्काल पद से हटाने का आदेश दिया। संगठन से मिले निर्देश के बाद प्रदेश के मंत्री बारी-बारी से राजीव भवन में बैठ रहे हैं और जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं। इसी कड़ी में आज उद्योग व आबकारी मंत्री कवासी लखमा राजीव भवन में मौजूद थे।

इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और लोगों की परेशानी को दूर भी किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में कवासी लखमा ने कहा कि बलरामपुर में बिजली को लेकर शिकायत आई थी तत्काल उसे सुना गया और अफसरों को निर्देश दिया गया, वहीं बालोद जिला के फील्ड अधिकारी की भी इस मामले में शिकायत आयी थी, जिसके बाद लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए सरकार ने तत्काल उसे सस्पेंड करने का आदेश दिया है।

कवासी लखमा के सामने गरियाबंद जिले में एक पटवारी है जिसकी लगातार शिकायतें मिल रही थी। उसके लिए भी एसडीएम को आदेश दिया गया है कि इसको तत्काल यहां से हटाये और इस मामले में जांच कराये, अगर जांच में पटवारी दोषी पाया जाता है, तो तत्काल उसके खिलाफ कार्रवाई की जाये। ऐसे ही कई मामले आये हैं जिसमे कुछ जगहों में निर्माण कार्य को लेकर पैसे रुकने की शिकायत भी आई है। जिसपर वहां के अधिकारियों को इसको तत्काल देखने के निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी मजदूर कर्मचारियों का पैसा नही  रोका जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!