मुख्यमंत्री हो तो जगन रेड्डी जैसा हो

केंसर पीड़ित नीरज के लिए जगन ने दिए 20 लाख

विक्रम सिंह चौहान


रायपुर । हमारे दोस्त नीरज को बचाइए, जो कैंसर से जूझ रहा है। उसके इलाज के लिए पैसे देकर हमारी मदद कीजिए और यह साबित कीजिए कि मानवता अभी जिंदा है.’विशाखापत्तनम में एयरपोर्ट के बाहर कुछ युवक हाथों में ऐसा लिखकर बैनर-तख्ती खड़े हुए थे। वे सभी ब्लड कैंसर से जूझ रहे अपने 17 वर्षीय दोस्त नीरज की जिंदगी को बचाने के लिए सहायता की अपील कर रहे थे।

आंध्रप्रदेश के नए सीएम जगनमोहन रेड्डी की नजर जब युवकों पर पड़ी तो उन्होंने काफिला रुकवा दिया और युवकों की परेशानी के बारे में जानकारी हासिल की। वे नीरज के बारे में सुनकर द्रवित हो गए।तुरंत ही उन्होंने 20 लाख रुपये नीरज को इलाज के लिए दे दिया व कलेक्टर को आदेश दिया कि नीरज के इलाज में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए।नीरज को अब हैदराबाद में एडमिट करवा दिया गया है,व उनका उचित इलाज हो रहा है।नीरज के पिता मजदूर हैं व उनकी माँ सब्जी बेचकर गुजारा करती है।वह गरीब बच्चा अब ब्लड कैंसर से जिंदगी की जंग जीतकर अपने इन गरीब माँ पिता के लिए आगे का सहारा बनेगा।

आंध्रा के सीएम ने बता दिया कि मानवता आज भी जिंदा है।दरअसल यह एक सीएम का ही काम है कि वे जरूरतमंद की मदद करें लेकिन हम न्यू इंडिया में मध्य भारत और उत्तर भारत और पश्चिम भारत के नेताओं को जब सिर्फ पानी मांगने पर एक महिला की लातों से पिटाई का वीडियो देखते हैं तो हमें सहसा यक़ीन नहीं होता कि कोई नेता या सीएम ऐसा भी है। जगनमोहन रेड्डी के लिए लाखों दुआएं वे ऐसा ही बना रहे साथ ही नीरज को ब्लड कैंसर से जंग जीतने की शुभकामनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!