पीट पीट कर दिमाग अपाहिज करने वाला टीआई लाईन अटैच, अब कांकेर के नए टीआई होंगे अमर कोमरे

कांकेर । विधायक की गाड़ी को हल्की सी खरोंच लग जाने पर कांकेर टीआई मोतीराम पटेल ने एक युवक की इतनी पिटाई कर दी थी कि वह 22 दिन से अस्पताल में है , और दिमागी तौर पर अपाहिज हो गया है । इस मामले की खबर कल भूमकाल समाचार में प्रकाशित होते ही अंततः प्रशासन हरकत में आया और आज कांकेर टीआई को लाईन अटैच कर दिया ।


ज्ञात हो कि पिछले माह 12 तारीख को सिदेसर के श्रवण साहू ने अपने वाहन से कांकेर विधायक शिशुपाल शोरी की गाड़ी को एक रैली के दौरान ट्रैफिक जाम के हल्की ठोकर मार दी थी । तब कांकेर टीआई ने उसे थाने ले जाकर चार घण्टे तक इतना मारा था कि वह वही बेहोश हो गया था , तब से लेकर पिछले 22 दिन तक रायपुर के अस्पताल में भर्ती है और अपना दिमागी चेतना और याददास्त खो चुका है ।
इस मामले में प्रताड़ित श्रवण की पत्नी तेज बाई ने घटना के दूसरे दिन ही कांकेर एसपी आईजी सहित प्रदेश के मुख्य मंत्री तक शिकायत की थी , पर अब तक कोई कार्यवाही नही हुई थी । भूमकाल समाचार ने कल इस विषय पर समाचार प्रकाशित किया तो सरकार हरकत में आई और आज देर शाम कांकेर टीआई को लाईन अटैच कर चारामा टीआई को कांकेर थाना सौंप दिया ।


इस मामले में कांकेर एसपी केएल ध्रुव ने भूमकाल से चर्चा करते हुए बताया कि उनके पास किसी भी प्रकार की शिकायत अभी तक नही आया था । पर उन्होंने कल अनेक वाट्सग्रुप में इस तरह का खबर देखा तो कांकेर टीआई मोतीराम पटेल को लाईन अटैच करते हुए इस मामले में एडिशनल एसपी कांकेर को जांच अधिकारी बनाते हुए उचित कार्यवाही के निर्देश जारी किए । इधर कांकेर के नए टीआई का प्रभार चारामा टीआई अमर कोमरे को दे दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!