BSF से बर्खास्त जवान तेज बहादुर ने पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया ऐलान

नई दिल्ली. वीडियो बनाकर खराब खाने की शिकायत करने वाले जवान तेज बहादुर को बीएसएफ से बर्खास्त कर दिया गया था. अब तेज बहादुर ने ऐलान किया है कि वे पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे. तेज बहादुर ने कहा कि वे पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे और वे भ्रष्टाचार मुक्त भारत के मुद्दे पर प्रचार करेंगे.

रेवाड़ी के रहने वाले तेज बहादुर बीएसएफ में परोसे जाने वाले खराब खाने की शिकायत को लेकर चर्चा में आए थे. उन्होंने वीडियो बनाकर बीएसएफ में जवानों को परोसे वाले खाने के बारे शिकायत की थी. इस मामले को लेकर काफी बवाल मचा था और पीएमओ ने भी इसका संज्ञान लिया था. इसका वीडियो वायरल होने के बाद अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए तेज बहादुर को बीएसएफ से बर्खास्त कर दिया गया था.

बीएसएफ से निकाले गए तेज बहादुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार की बात करते हैं और उन्हीं को देखते हुए सेना में करप्शन को लेकर आवाज उठाई थी. तेज बहादुर मूलत: हरियाणा के महेंद्रगढ़ के रहने वाले हैं और फिलहाल रेवाड़ी में अपने परिवार के साथ रहते हैं. तेज बहादुर ने कहा कि वे हजारों लोगों के संपर्क में हैं और वे वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी साल 2014 के लोकसभा चुनाव में वाराणसी से उम्मीदवार थे जहां उन्होंने 3.71 लाख वोटों के भारी अंतर से जीत दर्ज की थी. इस चुनाव में भी वे वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. यूपी में सात चरणों में लोकसभा चुनाव संपन्न होने हैं. वाराणसी में आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होगा और इसके परिणाम एक साथ 23 मई को घोषित किए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!