माईन्स से निकल रहे लाल पानी ने कर दिया खड़ी फसल बर्बाद, गुस्साए ग्रामीणों ने आज रोक दिया रास्ता

150 से अधिक गाड़ियों को आज ग्रामीणों ने खाली वापस होने पर मजबूर कर दिया

नियत श्रीवास्तव की रिपोर्ट

कोयलीबेड़ा। मेटाबोदेली माइंस से त्रस्त होकर ग्रामीण विरोधस्वरूप सड़क पर उतरने को मजबूर हो गए हैं। 150 से अधिक गाड़ियों को आज ग्रामीणों ने खाली वापस होने पर मजबूर कर दिया माइंस से निकल रहे लाल पानी ने खेतों में खड़ी फसल को बर्बाद कर दिया है।

स्थानीय ग्रामीण के मुताबिक कई बार निवेदन करने के बाद भी ना तो कोई जनप्रतिनिधि मदद के लिये आगे आया है, ना ही अधिकारी ग्रामीणों की बात को तवज्जो दे रहे हैं।

माइंस के भारी वाहनों से सड़कें भी बदहाल हो गई हैं। बारिश के कारण गड्ढे़ वाली सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है। अंततः ग्रामीण खुद सड़क पर आकर माइंस का विरोध कर रहे है। लगातार जनसमस्याओं को माइंस प्रबंधन द्वारा अनदेखी किया जाता रहा धरना व प्रदर्शन होने पर आश्वाशन मात्र मिलता है परन्तु आज तक कोई ठोस कार्यवाही नही हुई। नही खेतों में आ रहे लाल पानी का कोई इंतेजाम किया जा रहा, न ही जर्जर हो रहे रोड की सुध ली जा रही है मूलभूत सुविधाओं के लिए भी माइंस प्रबंधन ध्यान नही दे रही जिससे प्रभावित क्षेत्र की जनता परेशान हैं । इन्ही परेशानियों को देखते हुए आज मेटाबोदेली माइंस में वाहनों को रोका गया व प्रदर्शन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!